3 Days Holiday In school college office : तीन दिन स्कूल कॉलेज और दफ्तर में रहेगी छुट्टी, जल्दी से निपटा ले अपने काम

3 Days Holiday In school college office : स्कूल कॉलेज और दफ्तरों में तीन दिन का सार्वजनिक अवकाश घोषित कर दिया गया है।

सितंबर माह में आने वाले तीन दिनों के लिए छुट्टियों की घोषणा कर दी गई है। इस दौरान बैंक, स्कूल, कॉलेज और दफ्तर में अवकाश रहेगा। यदि आपके बैंक के संबंधित कामकाज है तो आप अभी नहीं कर पाएंगे। क्योंकि बैंकों में लगातार 5 दिन का सार्वजनिक का अवकाश है। इसके अलावा अन्य सरकारी दफ्तरों और और कॉलेज स्कूलों में तीन दिन का अवकाश रहेगा। यह अवकाश कब कब रहेगा इसकी जानकारी आगे उपलब्ध करवाई जा रही है।

3 Days Holiday In school college office : तीन दिन स्कूल कॉलेज और दफ्तर में रहेगी छुट्टी, जल्दी से निपटा ले अपने काम

स्कूल, कॉलेज, ऑफिस में 3 दिन की छुट्टी

दरअसल सरकारी बैंक में 13 सितंबर से ही छुट्टियां हैं। क्योंकि 13 सितंबर को तेजा दशमी या बाबा रामदेव जयंती है। इसके अलावा 14 तारीख को दूसरा शनिवार होने के कारण बैंक और अन्य दफ्तर में छुट्टी रहेगी। जबकि 15 सितंबर को रविवार है जिसके कारण सभी स्कूल कॉलेज बैंक और दफ्तर बंद रहेंगे।

यानी 15 तारीख तक छुट्टी रहेगी उसके बाद 16 सितंबर को बारहबफात के लिए सार्वजनिक छुट्टी घोषित की गई है। एवं 17 सितंबर को अनंत चतुर्दशी के कारण एवं विश्वकर्मा पूजा के कारण छुट्टियों की घोषणा की गई है। इस प्रकार स्कूल और कॉलेज में तीन दिन जब की अन्य दफ्तरों में 5 दिन का सार्वजनिक अवकाश रहेगा। इन छुट्टियों में आप घूमने का बेहतरीन प्लान बना सकते हैं।

3 Days Holiday In school college office

स्कूल कॉलेज, दफ्तर और बैंक में 3 दिन के अवकाश की आधिकारिक जानकारी घोषित कर दी गई है। हमारे द्वारा ऐसे ही जानकारी समय-समय पर उपलब्ध करवाई जाती है। आप ऐसी जानकारी पाने के लिए टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया हुआ है।

Leave a Comment